ताऊ की भाला मारकर हत्या करने वाला भतीजा गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

5/11/2021 10:40:37 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): उपमंडल के गांव समैन में भतीजे द्वारा ताऊ की मामूली कहासुनी के चलते भाला मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को कुला से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है, रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से हत्या में प्रयोग किया गया हथियार बरामद करेगी। 

गौरतलब है रविवार को सांय करीबन 7 बजे मृतक सतबीर अपने बेटे सहित घर में कार्य कर रहे थे। उस समय गली में कुछ बच्चे शोर कर रहे थे तथा आरोपी की बेटी के पास से एक सुअर छूटकर मृतक सतबीर के घर चला गया था। जिसके बाद सतबीर ने बच्ची को वापिस जाने को कहा तो आरोपी दीपक ने अपने ताऊ सतबीर पर भाला से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी। 

पुलिस ने मृतक के बेटे साहिल के बयान पर आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस की टीम एसएचओ विनोद कुमार के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए पंजाब व हरियाणा में छापेमारी कर थी जिसके चलते पुलिस ने देर सांय दीपक को कुला में गत्ता फेक्ट्री के पास से काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि वारदात में प्रयुक्त हथियार को बरामद किया जा सके। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam