नाईजीरियन उसवाह गोलफरे ने गौरव को सप्लाई की थी हेरोईन, अब हुआ गिरफ्तार

8/23/2019 4:30:27 PM

हांसी (संदीप सैनी): हांसी में नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस की सीआइए टीम ने लघु सचिवालय के पीछे से बीती रात हेरोइन की सप्लाइ करने आए नाईजीरियन सहित दो स्थानीय युवकों को गिरफ्तार किया है। तीनों नशा सप्लायरों के कब्जे से पुलिस ने 300 ग्राम हेरोइन बरामद की है जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 30 लाख आंकी जा रही है। पुलिस ने नाईजिरिया के क्रॉस रिवर निवासी उसवाह गोलफरे अमेका, रूपनगर कॉलोनी निवासी इशान व उर्फ इशू व कुनाल उर्फ मोंटी को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

गौरतलब है कि सीआइए टीम ने पिछले हफ्ते दिल्ली से हेरोइन खेप लेकर आ रहे जगदीश कॉलोनी निवासी गौरव को बस स्टैंड से पकड़ा था। सीआइए पुलिस को गौरव से हांसी में हेरोइन सप्लाइ करने वाले युवकों के बारे में अहम सुराग हाथ लगे। गौरव ने रिमांड के दौरान बताया था कि वह दिल्ली से हेरोइन की सप्लाइ लेकर आया था। सीआइए टीम ने इंचार्ज अमित कुमार के नेतृत्व में जांच करते हुए हेरोइन सप्लाइ करने आए नाइजिरियन युवक सहित दो स्थानीय युवकों को गिफ्तार कर लिया।

100-100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए रूपनगर कॉलोनी निवासी इशान व कुनाल ने एडवांस पैसे देकर हेरोइन मंगवाई थी व लघु सचिवालय के पीछे सप्लाइ देने के लिए कहा था। जिसके बाद नाइजिरियन युवक उसवाह गोलफरे सप्लाइ देने आया था व सीआइए पुलिस ने उसे काबू कर लिया, उसके कब्जे से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। प्रारंभिक पूछताछ में स्थानीय युवकों ने बताया कि वह आगे नशीले पदार्थों की सप्लाइ करते हैं।  गौरव को भी उसवाह गोलफरे ने ही हेरोइन सप्लाई की थी।

Shivam