नशे की खेप के साथ नाइजीरियन तस्कर गिरफ्तार, 40 लाख की स्मैक बरामद

3/26/2023 8:29:18 PM

होडल(गुरुदत्त): होलड की सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। 40 लाख रुपए स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक विदेशी युवक भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान नाइजीरियन बेंजामिन उर्फ प्रिंस और पलवल निवासी प्रमोद के रूप में हुई है। आरोपी प्रिंस के कब्जे से 23 मोबाइल फोन और दो लैपटॉप सहित एक मोबाइल टैब बरामद हुई है। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

इस मामले को लेकर पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि नाइजीरियन विदेशी नागरिक आरोपी के एक-एक फोन की कीमत काफी महंगी है। इन फोनों के माध्यम से आरोपी दूसरे देशों में बात करता था और उन्हें स्मैक सप्लाई करता था। सभी के अंदर अलग-अलग नंबरों के सीम कार्ड हैं। उन्होंने बताया की अब उनकी टीम मोबाइल फोनों की कॉल डिटेल के माध्यम से अन्य आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

उन्होंने बताया की एसपी राजेश दुग्गल के नेतृत्व में उनकी टीम ने 21 मार्च को आरोपी प्रमोद को 40 लाख रुपये के  स्मैक नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया की उनकी टीम ने 21 मार्च को नेशनल हाईवे पलवल कॉसमॉस अस्पताल के पास सर्विस रोड से स्विफ्ट गाड़ी सहित आरोपी प्रमोद कुमार निवासी न्यू कॉलोनी पलवल को नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी प्रमोद के कब्जे से लगभग 40 लाख रुपये की कीमत की 450 ग्राम स्मैक बरामद कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पूछताछ के लिए अदालत से 5 दिन के रिमांड के बाद उनकी टीम ने नशीले पदार्थ के मास्टरमाइंड विदेशी नागरिक नाइजीरियन बेंजामिन को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया था। इस दौरान वह मोबाइल के बारे में खुलासा किया था। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं से जांच कर रही है। ताकी मामले का सही तरीके से खुलासा हो सके।  

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

  

Content Editor

Ajay Kumar Sharma