नाइट डोमिनेशन : 38 नाके लगा 1848 वाहन किए चैक, 648 बोतलें अवैध शराब बरामद

10/2/2020 1:03:15 PM

फतेहाबाद : जिला पुलिस द्वारा बुधवार रात को चलाए गए नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया और जिलेभर में 38 जगहों पर नाका लगाया। नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 648 बोतल अवैध शराब बरामद की है। 

इस दौरान पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी तथा शराब पीकर हुड़दंग करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। नाईट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने जिले में विभिन्न स्थानों पर 38 नाके लगाकर 1848 वाहनों की चैकिंग की। चैकिंग के दौरान कागजात अधूरे पाए जाने पर वाहनों के चालान सहित 2 वाहनों को इम्पाउड भी किया गया। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि नाईट डोमिनेशन के दौरान जहां वे स्वयं पूरी रात चैकिंग पर थे, वहीं सभी डीएसपी, थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, पीसीआर व राईडर अपने-अपने इलाके में गश्त पर थे।

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान क्षेत्र में पड़ने वाले रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, धर्मशाला, होटल व ढाबे सहित 101 सार्वजनिक स्थानों पर विशेष चैकिंग की गई तथा इस अभियान में 51 अजनबी पर्चे भी काटे गए। पुलिस कप्तान के निर्देशानुसार सभी पर्यवेक्षण अधिकारी प्रबंधक अफसर व चौकी इंचार्ज ने चैकिंग अभियान के दौरान संदिग्ध एवं दुष्चरित्र व्यक्तियों, वाहनों तथा हिस्ट्रीशीटर आदि को भी चैक किया। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी समय-समय पर  नाइट डोमिनेशन के तहत कानून व्यवस्था को पूर्ण रुप से नियंत्रण करने के लिए आरोपियों व अपराधों पर लगाम लगाने हेतु प्रयास जारी रहेंगे। 

Manisha rana