सिंघु बॉर्डर कांड: निहंगों की चेतावनी- अब गिरफ्तारी की कोशिश न करे प्रशासन, आंदोलन पर भी साधा निशाना

10/17/2021 6:59:40 PM

सोनीपत (पवन राठी): दिल्ली और हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर की गई लखबीर की जघन्य हत्या का मामला तूल पकड़ चुका है। लखबीर की हत्या के आरोप में तीन निहंग सरदारों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। वहीं अब इस मामले पर निहंग जत्थेबंदियां भी अब मीडिया के सामने खुलकर आई हैं और प्रशासन को चेतावनी दी है कि प्रशासन अब और गिरफ्तारी का प्रयास करे। इसके अलावा निहंगों ने किसान आंदोलन के नेताओं के बयान को लेकर भी निशाना साधा है।

हरियाणा के जिला सोनीपत के कुंडली में निहंग जत्थेबंदियों ने प्रेसवार्ता की। प्रेसवार्ता में निहंग राजा राज सिंह व अन्य निहंग सरदार शामिल हुए। इस दौरान निहंग राजा राज सिंह ने कहा कि उनके ग्रंथ की बेअदबी हुई है जो कि सहन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लखबीर हत्याकांड में चार निहंग सूरमाओं ने अपनी गिरफ्तारी दे दी है, अब प्रशासन और गिरफ्तारी करने की कोशिश ना करे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अन्य कोई गिरफ्तारी होती है तो इसका विरोध होगा।

निहंग राजा राज सिंह ने कहा कि कुंडली बॉर्डर पर ग्रंथ की बेअदबी हुई है, इसकी जांच होनी चाहिए, अगर इसकी निष्पक्ष जांच होती है तो बड़ा कांड निकलकर सामने आएगा। उन्होंने कहा कि सरकार सिखों को आतंकवादी कह रही है जबकि वह खुद आतंकवादी है। एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह बिट्टा पर निशाना साधते हुए राजा राज सिंह ने कहा कि वह खुद आतंकवादी हैं। 

इस दौरान संयुक्त किसान मोर्चा के आला नेताओं के बयानों पर निहंग सरदारों ने कहा कि अगर वो कानून की बात करते हैं तो यहां क्यों बैठे हैं? सुप्रीम कोर्ट ने तो कानूनों पर 2 साल का स्टे लगा रखा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam