निकिता हत्याकांड: रेहान व अजरूद्दीन की जेल ट्रांसफर याचिका खारिज

10/31/2020 10:15:40 AM

फरीदाबाद: निकिता हत्याकाण्ड में मुख्य अभियुक्त तौसीफ का सहयोग करने वाले दोस्त रेहान और कट्टा उपलब्ध कराने वाले आरोपी अजरूद्दीन ने भी जिला न्यायालय में जेल ट्रांसफर की अर्जी दाखिल की थी। इस पर शुक्रवार को जिला कोर्ट ने सुनवाई करते हुए अर्जी को खारिज कर दिया। पीड़ित परिवार के वकील ने आरोपियों की अर्जी पर बहस करते हुए कहा कि मुख्य आरोपी का मामा भौंडसी जेल में बंद है। यदि इन अभियुक्तों की जेल बदली गई तो निकिता के परिवार को जान का खतरा है जिसके चलते न्यायालय ने अर्जी को खारिज कर दिया।  वहीं निकिता के परिजनों से गुरुवार शाम को मिलने पहुुुंचीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और उनके समर्थकों के साथ हुए दुव्र्यवहार को लेकर वार्ड-3 के पार्षद जयवीर खटाना पर मामला दर्ज कराया गया है। जयवीर खटाना ने पूरे मामले को बेबुनियाद और झूठा बताया है। उन्होंने मामले को राजनीति से प्रेरित बताया है।

निकिता के मामा एडवोकेट दल सिंह ने कहा कि अपना घर सोसायटी में आने वाले हर नेता के खिलाफ आक्रोषित जनता ने नारेबाजी की है। इसका मतलब यह नहीं होता कि किसी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया जाए। निकिता के मामा दल सिंह ने कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को दूरभाष पर कहा कि यह अच्छी बात नहीं है। आप हमारे क्षेत्र के विधायक हैं और आप हमसे मिलने आए तो क्या हमारे लोगों पर मुकद्दमे दर्ज करवाने आए थे। उन्होंने डी.सी.पी. बल्लभगढ़ से मामले की जांच कर किसी के खिलाफ द्वेशता पूर्ण कार्रवाई नहीं करने की अपील की। 

निकिता की दादी के घर चोरी का प्रयास 
मृतका की दादी भागवती देवी के संजय नगर स्थित मकान पर बीती रात अज्ञात जनों ने चोरी का प्रयास किया। निकिता हत्याकांड के बाद से ही संजय नगर स्थित मकान सूना पड़ा है जिसके चलते चोरों ने वहां सेंध लगाने की कोशिश की  लेकिन वे सफल नहीं हो सके और फरार हो गए। 

Isha