निकिता हत्याकांड: परिजनों ने की राजनीतिक दलों से अपील, न्याय दिलाने में राजनीति ना करें

11/2/2020 11:58:45 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी): निकिता हत्याकांड में राजनीतिक दलों से लेकर हिंदुवादी संगठनों की सक्रियता बढ़ रही है। लेकिन निकिता के परिवार के लोग राजनीतिक दलों की सक्रियता से दुखी हैं। परिजन चाहते हैं कि न्याय दिलाने के मामले में कोई भी राजनीति ना करे। निकिता के पिता ने सभी राजनेताओं व राजनीतिक दलों से यह अपील की है कि उनकी बेटी को न्याय दिलाने के मामले में कोई भी राजनीति ना करें, बल्कि उसको न्याय दिलाने की बात करें। उन्होंने यह भी माना कि इस तरह के उग्र प्रदर्शन से उनके बेटी को न्याय नहीं मिलेगा।

बता दें कि निकिता मर्डर केस मे न्याय की मांग की आड़ में करीब 200 प्रदर्शनकारियों द्वारा दुकानों पर पथराव करने/ नेशनल हाईवे जाम करने की कोशिश की गई। रोकने पर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाए। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया। वहीं 30 लोगों को राउंडअप किया गया है बाकी और को चिन्हित किया जा रहा है। इनमें से कई फरीदाबाद से बाहर के हैं।

बता दें कि बीते कल निकिता मर्डर केस मे न्याय की मांग की आड़ में करीब 200 प्रदर्शनकारियों द्वारा दुकानों पर पथराव करने/ नेशनल हाईवे जाम करने की कोशिश की गई। रोकने पर असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाए। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया। वहीं 30 लोगों को राउंडअप किया गया है बाकी और को चिन्हित किया जा रहा है। 

vinod kumar