केजीपी और केएमपी पर एक्सीडेंट, नई नवेली दुल्हन समेत नौ लोग घायल(VIDEO)

6/23/2018 8:25:08 AM

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग):  22 जून यानि बीती रात केजीपी और केएमपी पर एक साथ भयानक सड़क हादसे हो गए। जिसमें नई नवेली दुल्हन सहित नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को उच्च चिकित्सा केन्द्रों के लिए रेफर कर दिया गया है।जिनमें दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार केएमपी पर मिन्द्कोला गांव के पास हुई दुर्घटना में तेज स्पीड केंटर सामने चल रहे ट्रक से जा टकराया। जिससे केंटर चालक राधे के दोनों पैर बुरी तरह से फ्रेक्चर हो गए। डॉक्टर ने बताया कि उनका एक पैर तो इतना चूर-चूर हो गया है कि उसे काटना ही पड़ेगा। चालक के केंटर में पीछे से बैठ आ रहे मीसा गांव निवासी श्याम तथा मथुरा निवासी मुकेश भी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं दूसरी तरफ केजीपी पर कुछ लोग यूपी के सहारनपुर से शादी के बाद दुल्हन को लेकर राजस्थान के बांदा स्थित अपने निवास स्थान को जा रहे थे। 21 जून को शादी के बाद 22 जून सुबह दुल्हन को डोली की गाडी में बिठाया गया जो पलवल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें 24 वर्षीय दुल्हन शिवानी तथा 18 वर्षीया कीर्ति, 10 वर्षीय सृष्ठी , दुल्हा देवेंदर, दुल्हे का भाई सौरभ तथा दो अन्य घायल हो गए।  

Rakhi Yadav