यमुनानगर के नीतीश कुमार ने 10 पोजिशन राइफल शूटिंग की 50 मीटर स्पर्धा में बनाई जगह

2/5/2019 7:42:32 PM

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय): यमुनानगर के जगाधरी से संजीव राजपूत ने एशियन गेम्स 2018 की शूटिंग स्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया था। वहीं एक फिर पूरे देश में से हरियाणा के इकलौते युवक नीतीश कुमार को 50 मीटर राइफल 10 पोजिशन शूटिंग में चुना गया है जोकि अलोकेशन लिस्ट के अनुसार देश में 8वें नम्बर पर आया है।



बता दें कि स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में कॉमनवेल्थ गेम्स में यमुनानगर के संजीव राजपूत ने थ्री पॉजिशन राइफल शूटिंग की 50 मीटर स्पर्धा में रजत पदक हासिल किया था। अब संजीव राजपूत के बाद यमुनानगर में नीतीश कुमार ने 10 पोजिशन राइफल शूटिंग की 50 मीटर स्पर्धा में चुन लिया गया और मेडल जीतकर अपने शहर व अपने स्कूल डी पी एस पब्लिक स्कूल यमुनानगर का नाम रोशन किया है।



नीतीश कुमार राइफल शूटर को कोचिंग दे रही डीपीएस स्कूल की कोच ने बताया कि हमारे स्कूल से दो युवक नेशनल लेवल पर राइफल शूटिंग गेम्स में गए थे। जिसमें एक नीतीश कुमार को 10 पोजिशन राइफल शूटिंग की 50 मीटर में चुना गया है। साथ ही स्कूल प्रिंसिपल ने बताया कि नीतीश के अंदर राइफल शूटिंग का जनून है। जिसको देखते हुए स्कूल प्रशसान पूरा सहयोग कर रहा है इसकी फीस और स्कूल बस सभी फ्री में है।

Deepak Paul