4 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, परिजनों ने जाम किया रोड, ड्रेन में गिरी थी महिला

9/17/2019 8:50:31 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव रोड के पास आज गांव गढ़ी बाला के ग्रामीणों ने सोनीपत -रोहतक रोड जाम कर दिया। ग्रामीण मूनक नहर में डूबी गांव की ही एक महिला की तलाश नहीं किए जाने से खफा थे। ग्रामीणों ने पानी कम करवाने और महिला की जल्द तलाश करवाने की मांग को लेकर रोड जाम किया। वहीं एक घंटा तक रोड जाम रहा और प्रशासन के आश्वासन के बाद रोड को खोला गया।



दरअसल, 4 दिन पहले गांव की सुनील नाम की महिला मुनक नहर पर कपड़े धोने के लिए आई थी। पैर स्लिप होने के कारण वह नहर में डूब गई। ग्रामीणों ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि वे 4 सभी मंत्रियों अधिकारियों के पास जा चुके हैं, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई सहायता नहीं मिल पाई है। ग्रामीण खुद ही महिला की तलाश में जुटे हुए हैं। इसलिए उन्होंने आज रोड जाम कर दिया है।



वहीं सदर थाना प्रभारी महेंद्र राव ने बताया कि ग्रामीणों को आश्वासन दे दिया गया और हमारी तरफ से गोताखोर भी बुला लिए गए हैं। जल्द से जल्द महिला की तलाश करवा दी जाएगी। प्रशासन की तरफ से पूरी मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि परिजन यह आरोप गलत लगा रहे हैं कि मदद नहीं की जा रही है।

बता दें कि रोड जाम किए जाने के दौरान ग्रामीणों व वाहन चालकों के साथ तू तू मैं मै हुई। दूसरी तरफ भारी पुलिस तैनात बल तैनात रहा, ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो जाए।

Shivam