20 दिन से लापता युवक का नहीं कोई सुराग, फोटो देखकर बिलख पड़ती है मां

6/10/2018 6:39:17 PM

मेवात(एे के बघेल): मेवात गांव में करीब 20 दिनों से लापता हुए एक युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है, लापता होने के बाद परिजनों व रिश्तेदारों ने अलीजान को बहुत तलाशा लेकिन उसके न मिलने पर शिकायत पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि वे उस दिन घर से कुछ सामान लेने के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। गुमशुदा हुआ अलीजान के दो बच्चे है साथ ही पत्नि गर्भवती है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है

परिजनों का कहना है कि 18 मई को दिन के साढे चार बजे वो बाईक से  मोबाईल का चार्जर लाने की बात कह कर गया। शाम तक जब वापिस घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। शाम को जिस बाईक पर अलीजान गया था वो बाईक घर के सामने खडी मिली। पांच दिनों बाद ईद का त्यौहार आने वाला है। बच्चे ईद के सामान की खरीददारी के लिए अपने पिता की बाट जोह रहे है तो पत्नि उसके बारे में सोच कर रोने लग जाती है। परिजनों के मुताबिक अलीजान गावं में टैक्टर चलाकर अपने परिवार को पालन पोषण करता था। 

परिजनों ने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।  पुलिस को शिकायत दे दी गई है वहीं बिछौर पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद गुमशुदा युवक  को मोबाईल को ट्रेसिंग पर लगाया गया है। जल्द ही उसका पता लगा लिया जायेगा।

Deepak Paul