सगे भाइयों की हत्या का मामला: हमलावरों का नहीं लगा सुराग, लगाया जाम

9/25/2018 11:09:53 AM

सोनीपत(पवन राठी): गांव हलालपुर में रविवार देर रात 2 सगे भाइयों की हत्या कर फरार हुए हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने पौने 9 बजे हलालपुर के पास सड़क पर जाम लगा दिया था। बाद में मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. हरिंद्र व थाना प्रभारी राजीव ने उन्हें समझाकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया था। 

गांव हलालपुर निवासी आशीष उर्फ आशु (24) ने जटौला मार्ग स्थित यूनिक प्लाईवुड फैक्टरी के पास करियाना की दुकान खोल रखी थी। वह रविवार रात को दुकान था। उसका छोटा भाई हिमांशु भी रविवार रात दुकान पर हाथ बंटाने के लिए गया था। रात को अज्ञात हमलावरों ने दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जब वह घर नहीं लौटे थे तो रात को उनका पिता रमेश उन्हें देखने गया था। उसने दोनों दुकान के गेट के पास बेसुध हालत में लहूलुहान मिले थे। वह उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचा तो दोनों को मृत घोषित कर दिया गया था। 

रमेश का कहना है कि उसकी व उसके बेटों की किसी से कोई रंजिश नहीं है, ऐेसे में उसके बेटों की हत्या किए जाने का कारण उन्हें समझ नहीं आ रहा है। पुलिस ने रमेश की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।  

सी.सी.टी.वी. में दिख रहे 6 संदिग्ध 
हत्या के मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाले है। एक सी.सी.टी.वी. में 2 बाइक पर सवार होकर आए 6 संदिग्ध दिख रहे हैं। पुलिस उन पर हत्या किए जाने का शक जता रही है। पुलिस ने उन युवकों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है, जिससे मामले में उनकी भूमिका का पता लगाया जा सके।

2 भाइयों की मौत से पसरा मातम, रोकर बुरा हाल 
गांव हलालपुर में दोनों भाइयों की हत्या किए जाने के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। दोनों भाइयों की मौत के बाद ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देने में लगे हैं। घटना के बाद से परिजनों का रोकर बुरा है। 

6 टीमें कर रही मामले की जांच 
2 भाइयों की हत्या के मामले में 6 टीम गठित की गई हैं। डी.एस.पी. हरिंद्र के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है। जिसमें खरखौदा थाना से 2, सी.आई.ए.-1 व सी.आई.ए.-2 की 2 टीम, स्पैशल स्टॉफ की 2 टीम गठित की गई हैं। 

Rakhi Yadav