गठबंधन पर कोई संशय नहीं, राजनीति में भविष्य का कुछ नहीं पता  : नैना चौटाला

12/6/2023 2:20:15 PM

चरखी दादरी(पुनीत): जजपा विधायक नैना चौटाला की बेटा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का सीएम न बन पाने की टीस है। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन सीएम बनाने का फैसला करेगी, मां होने के नाते बेटा को हरियाणा का सीएम देखना चाहती हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा-जजपा के बीच गठबंधन पर कोई संशय नहीं है।  राजनीति में भविष्य का कुछ नहीं पता फिर भी जजपा अपने दम पर चुनाव लड़ने का पूरी तैयार है।

दरअसल बाढड़ा से जजपा विधायक नैना चौटाला चरखी दादरी के जनता कालेज में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने जहां बेहतर व उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली बेटियों व आशा वर्कर्स को सम्मानित किया वहीं घटते सेक्स रेश्यो पर अंकुश लगाने के लिए अधिकारियों से भी जागरूकता में तेजी लाने की बात कही। साथ ही कहा कि बड़े गांवों में जागरूकता अभियान चलाने के साथ-साथ माताओं को भी सहयोग करने का आह्वान किया। कार्यक्रम के बाद नैना चौटाला ने लड़कियों की मैराथन दौड़ काे हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मैराथन दौड़ में स्वयं विधायक नैना चौटाला अधिकारियों के साथ सड़कों पर दौड़ी।

मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक नैना चौटाला का राजस्थान में जजपा के खराब प्रदर्शन पर दर्द छलका। उन्होंने कहा कि बड़े चुनावों के सर्वे फेल हुए हैं। राजस्थान में मतदाताओं को रूझान सिर्फ भाजपा व कांग्रेस के प्रति रहा। दूसरी छोटी पार्टियों को राजस्थान में नकारा है। जजपा ने बेहतर प्रयास किया था और आगे भी करते रहेंगे। एक सवाल के जवाब में कहा कि हरियाणा में ऐसा नहीं होगा, भाजपा के साथ गठबंधन में जजपा चुनाव लड़ेगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री विरेंद्र सिंह के बयान पर नैना ने कहा कि उसकी बातों का जजपा पर कोई असर नहीं है। बीरेंद्र सिंह चाहे कुछ भी बोले, जजपा उसे सिरियश नहीं लेती और हम अपना काम सही कर रहे हैं।

Content Writer

Isha