फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, सरकारी कार्यालयों में ''नो मास्क, नो एंट्री''

3/20/2021 3:30:01 PM

फतेहाबाद (रमेश): कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए हरियाणा अलर्ट पर आ गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सभी जिलों के डीसी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की। इस वीसी के बाद फतेहाबाद के डीसी ने स्पेशल आदेश जारी करते हुए सभी सरकारी कार्यालय और विभागों में बिना मास्क के लोगों की एंट्री पर रोक लगा दी है। डीसी ने कहा कि सरकारी कार्यालयों में 'नो मास्क-नो एंट्री' का आदेश दिया गया है। 

इसके अलावा ऐसे सभी कार्यक्रमों के आयोजन पर रोक रहेगी जिसमें भीड़ जुटने की संभावना हो। फतेहाबाद के डीसी डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने बताया कि फतेहाबाद में 1 मार्च को कोरोना वायरस का एक केस था, लेकिन शनिवान तक बढ़कर पॉजिटिव केस की संख्या 70 हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों से हालात बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसी को लेकर सीएम के साथ वीसी भी हुई थी, जिसमें स्पेशल हिदायतें जारी हुई हैं। 

उन्होंने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए बाजार और भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों के अधिक से अधिक चालान करने, मास्क लगाने के लिए जागरूक करने और कोरोना गाइडलाइंस को लेकर लापरवाही बरतने वाले लोगों पर सख्ती के आदेश जारी किए गए हैं। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए सभी तरह की जारी एसओपी की सख्ती से पालना के लिए सभी विभागों को निर्देश दिए गए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar