कोरोना: लापरवाही बर्दाश्त नहीं, होगी कड़ी कार्रवाई

4/6/2021 8:58:39 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): गुडग़ांव में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। बढ़ते मामले और लापरवाही बरतने पर जिला उपायुक्त ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से कड़ी कार्रवाई की बात कही है। उल्लेखनीय है कि जिले में कोविड प्रोटोकॉल का पालन केवल बैठकों में ही दिखाई देता है जबकि सार्वजनिक जगहों से लेकर अन्य जगहों पर लोग सरेआम माखौल उड़ता दिख रहा है। बैठक में उपायुक्त यश गर्ग ने कहा की मास्क नहीं पहनने व दो गज की दूरी नियम का पालना नहीं होने पर अधिक से अधिक चालान करें।

बैठक में उपायुक्त ने जोर देकर कहा कि क ोविड नियमों के अनुसार ही लोगों की भीड़ एक जगह इकटठा होगी। जिले में कहीं भी कार्यक्रम होने पर इसकी अनुमति उपायुक्त से लेनी जरूरी है। उन्होंने अधिकारियों से सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग करने और मास्क नहीं पहनने व दो गज की दूरी के नियम का पालन नहीं करनेवालों का चालान की बात कही।

जिले में पॉजिटिविटी रेट 7.8 प्रतिशत
सिविल सर्जन डॉ. वीरेंद्र यादव ने बताया कि जिले में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 7.8 प्रतिशत हो गया है। उन्होंने बताया कि पिछले 3 महीनों में हमने 3 लाख लोगों के टेस्ट किए हैं अर्थात हर महीने एक लाख लोगों की टेस्टिंग की गई है। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त, नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त सुरेंद्र सिंह, पुलिस के अधिकारी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha