नेम किए विधायक मंगलवार को सदन की कार्यवाही में ले सकते हैं भाग: कंवर पाल गुज्जर

3/12/2018 8:17:51 PM

चंडीगढ़ (धरणी): विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने कहा की इनेलो और कांग्रेस के विधायकों को आज के दिन के लिए नेम किया गया, नेम करना हमारी मजबूरी बन चुकी थी। उन्होंने कहा कि नेम किए गए विधायक मंगलवार को सदन की कार्यवाही में भाग ले सकते हैं। कंवर पाल ने कहा कि विधायकों ने जिस प्रश्न पर हंगामा किया था, यह पहली बार नहीं था कांग्रेस के समय में भी जब किसी मंत्री के पास जवाब नहीं था तो उस प्रश्न पर समय मांग कर बाद में जवाब दिया गया है। जब किसी प्रश्न का जवाब नहीं आता है तो मंत्री अध्यक्ष से समय मांग सकता है और अध्यक्ष उस पर समय दे सकता है।

विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि पिहोवा में एक सीडी जारी हुई है उनकी मांग थी कि अभी उसका इस्तीफा लिया जाए और उसे सजा दी जाए उस पर माननीय मुख्यमंत्री ने सदन में आश्वासन दिया कि जो भी दोषी है उसे बख्शा नहीं जाएगा और जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

परंतु विपक्ष इस बात पर मानने के लिए राजी नहीं था मैंने उन्हें अपने चेंबर में भी बुलाया तो वह इस बात के लिए सहमत थे जब सदन में गए तो उनका व्यवहार फिर से वैसा ही था और जब उन्होंने सदन की कार्यवाही को नहीं चलने दिया उन पर कार्रवाई की गई।