घर में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, अकेली युवती के साथ गैंगरेप(video)

1/18/2018 3:05:50 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और गैंगरेप की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। जींद, फरीदाबाद, पानीपत, पिंजौर, हिसार के बाद अब हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां दो युवको ने एक 20 साल की युवती से घर में घुसकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने 2 युवकों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की जा रही है।



जानकारी के अनुसार युवती का परिवार उसके नाना की रस्म पगड़ी के लिए गया हुआ था। वह घर में बिल्कुल अकेेली थी। जिसका फायदा उठाकर गांव के ही दो युवक जबरदस्ती घर में घुस आए और युवती को डरा धमकाकर बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया। युवकों ने उसे कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। 

इस घटना से सहमी युवती ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने युवकों पर आईपीसी की धारा 376डी, 450, 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, महिला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।