रोल नम्बर न मिलने से छात्रों मेंं रोष

4/18/2017 3:42:57 PM

भिवानी:एक तरफ जहां बच्चे अपने भविष्य को सुधारने के लिए रात-दिन एक करके पढ़ाई करने में लगे रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ यदि उनके अपने प्रशासन की वजय से उनका भविष्य यदि बीच में ही अटकता नजर आए तो उनका जिम्मेदार कौन होगा। कुछ ऐसा ही इन दिनों भिवानी के आई.टी.आई. के छात्रों के साथ हो रहा है। कल उनकी परीक्षा है और आज देर शाम तक रोल नम्बर न मिलने की वजय वह सुबह से ही आई.टी.आई. के परिसर में खड़े अपने रोल नम्बर का इंतजार कर रहे हैं। 

आई.टी.आई. परिसर में एस.एफ.आई. के बैनर तले छात्रों इकट्ठे होकर आई.टी.आई. और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। एस.एफ.आई. के जिला सचिव विनोद का कहना है कि आई.टी.आई. के कुछ बच्चे जो कि करीब 60 किलोमीटर की दूरी तय करके आए हैं और सुबह से भूखे-प्यासे अपने रोल नम्बर का इंतजार कर रहे हैं और शाम के इस समय तक भी उनकी कोई सुनवाई करने वाला नहीं है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे में बिना रोल नम्बर के कैसे बच्चे अपनी परीक्षा दे पाएंगे और यदि बिना परीक्षा के उनका यह साल बर्बाद होता है तो उनका कौन जिम्मेदार बनेगा। इस मौके पर क्रांति, अमित, रणबीर, सोनू, अंकित, प्रविंद्र, राकेश, कपिल, आरती समेत अनेक छात्र शामिल थे।