गठबंधन सरकार व विपक्ष कर्मचारियों की मांगों के प्रति संवेदनशील नहीं: वीरेंदर धनखड़

8/25/2020 12:01:01 PM

कैथल(जोगिंद्र): हरियाणा कर्मचारी महासंघ व हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष व प्रांतीय महासचिव वीरेंदर सिंह धनखड़ ने कैथल में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा का सेशन शुरू होने जा रहा है जिसमें प्रदेश की मौजूदा गठबंधन सरकार व विपक्ष कर्मचारियों की मांगों के प्रति संवेदनशील नहीं है ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के 1983 पीटीआई टीचरों के अलावा  अन्य कई विभागों के कर्मचारियों को सड़कों पर लाकर खड़ा कर दिया गया ।  कोविड-19 महामारी के अंदर सभी विभागों में कर्मचारी अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा व लगन से निभा रहा है। 28 अप्रैल को मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा कर्मचारी महासंघ की मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक बैठक हुई थी हम ने मांग की थी कि पुरानी पेंशन नीति को बहाल किया जाए, पर अभी तक कुछ नहीं हो पाया। 

धनखड़ ने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार के साथ-साथ विपक्ष भी विधानसभा में केवल औपचारिकताएं पूरी कर रही है। सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों में विपक्ष भी एक मौन  स्वीकृति धारण किए हुए हैं। विधानसभा के अंदर केवल औपचारिकताएं पूरी करके प्रदेश के कर्मचारियों को भ्रमित करना चाहता है प्रदेश के कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है

Isha