बिना अनुमति के चुनावी कार्यालय खोलने पर तमाम पार्टियों को मिला नोटिस

4/29/2019 4:10:50 PM

पलवल (दिनेश कुमार): सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी पलवल जितेंद्र कुमार ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को बिना अनुमति के पलवल में पंचायत भवन के पास चुनाव कार्यालय खोलने पर नोटिस दिया है। इसी कड़ी में उम्मीदवार महेंद्र सिंह चौहान को किठवाड़ी चौक के पास बिना अनुमति के चुनाव कार्यालय खोलने तथा उम्मीदवार अवतार भड़ाना को बस स्टैंड पलवल के नजदीक बिना अनुमति के चुनाव कार्यालय खोलने पर नोटिस दिया गया है।

इसी प्रकार सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी हथीन वकील अहमद ने गांव मिंडकौला तथा पुलिस स्टेशन हथीन के पास  बिना अनुमति के चुनाव कार्यालय खोलने पर उम्मीदवार अवतार भड़ाना को नोटिस दिया है। इसके अलावा गहलब रोड पर बिना अनुमति के चुनाव कार्यालय खोलने पर उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर को नोटिस दिया गया है। इन नोटिस के तहत संबंधित उम्मीदवारों को लिखा गया है कि या तो इस चुनाव कार्यालय के लिए अनुमति प्रस्तुत कर दी जाए या फिर इस चुनाव कार्यालय को तुरंत बंद कर दिया जाए, अन्यथा इसे आदर्श चुनाव आचार संहिता व चुनाव संबंधित प्रावधानों की उल्लंघना मानते हुए इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष कुलदीप कौशिक ने कहा कि चुनाव कार्यालय खोलने के लिए ऑनलाईन आवेदन किया हुआ था। लेकिन सर्वर काम नहीं करने की वजह से ऐप सही ढंग से कार्य नहीं कर रहा था। उसके बावजूद भी ऑफलाईन आवेदन किया गया। जिला प्रशासन के आदेश जारी किया है जबतक प्रशासन द्वारा अनुमति प्रदान नहीं की जाए तबतक चुनावी कार्यालय बंद रखा जाए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के आदेश की पालना की जाएगी। अनुमति मिलने पर कार्यालय खोल दिया जाएगा। 

Naveen Dalal