बड़ी सफलता: कुख्यात अपराधी अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार, कई संगीन मामलों में चल रहा था फरार

6/3/2021 7:50:29 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, मारपीट, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार रखने जैसे संगीन अपराधों की करीब 2 दर्जन वारदातों में शामिल कुख्यात उद्घोषित अपराधी को अवैध हथियारों के साथ काबू किया है। आरोपी इतना शातिर है कि अपराधों को अन्जाम देने के लिए अपने कब्जे में अवैध हथियार रखता था।



दरअसल, गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर 10 की टीम को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के घाटा गांव के 200 फुटा रोड के नजदीक एक शातिर आरोपी जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने बड़े योजनाबद्ध तरीके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आरोपी के कब्जे से दो देसी डोगा भी पुलिस ने बरामद किए। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी कई बड़े संगीन आरोपों में फरार चल रहा है। जिस पर अदालत द्वारा उसे पीओ भी घोषित किया जा चुका है।



इस बारे एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने कहा कि आरोपी की पहचान गुरुग्राम निवासी बिशम्बर उर्फ पहलवान के रूप में हुई। आरोपी ने बताया कि अपराधों को अंजाम देने के लिए उसने दो देसी डोगा मेरठ से 10 हजार रूपये में खरीदे हैं। गुरुग्राम पुलिस आरोपी से गहनता से तफ्तीश करने में जुटी है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar