अब किसानों के रडार पर आए भाजपा विधायक लक्ष्मण, इस्तीफा देने की मांग पर कही ये बात

12/29/2020 1:51:33 PM

फतेहाबाद (रमेश): केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान सड़कों पर हैं, वह अपनी मांगों को लेकर पिछले एक माह से दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं। किसानों का यह आंदोलन भाजपा-जजपा नेताओं की नींदें हराम कर चुका है। किसान सरकार के समर्थन में खड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों का घेराव कर ऐसा कड़ा विरोध जता रहे हैं कि नेताओं को हाथ जोड़कर पीछा छुड़ाना पड़ रहा है। इसी बीच अब रतिया विधानसभा से बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा किसानों के रडार में आ गए। किसानों ने विधायक लक्ष्मण नापा के कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा मौके पर पहुंचे और किसानों के सामने हाथ जोड़कर उनका ज्ञापन लिया। 



उसके बाद किसानों को संबोधित करते हुए नापा ने कहा कि मैं किसानों के साथ हूं और किसानों की मांग को सरकार में हाईकमान तक पहुंचाऊंगा। वहीं जब मौके पर किसानों ने विधायक से इस्तीफे की मांग की तो उन्होंने कहा कि कानून संसद से पास हुआ है और मेरे इस्तीफे देने से उस पर कोई असर नहीं पड़ेगा, लेकिन आश्वासन देना चाहता हूं कि किसानों की जो भी मांग है उसको मैं सरकार तक पहुंचाने का काम करूंगा। 



दूसरी तरफ मौके पर मीडिया से बात करते हुए किसान नेता ने कहा कि तीन नए कृषि कानून को रद्द करवाने की मांग को लेकर किसान आंदोलन कर रहे हैं, लगातार दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन जारी है। सरकार जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं लेगी, तब तक सरकार के विधायकों, मंत्रियों का विरोध जारी रहेगा। इसी कड़ी में रतिया विधानसभा के विधायक लक्ष्मण नापा के कार्यालय का घेराव किया गया है।

vinod kumar