अब रादौर में नशा तस्करों के घरों पर चला बुलडोजर, मौके पर भारी पुलिस बल रहा तैनात

10/12/2022 5:04:17 PM

रादौर (कुलदीप सैनी) : प्रदेश भर में नशा तस्करों पर की जा रही बुलडोजर की कार्रवाई के तहत रादौर के गांव छोटाबांस में आज नशा तस्करों के घरों पर बुलडोजर चला। यहां पर नशा तस्करी के आरोपियों को पांच नोटिस दिए गए थे। जब बुधवार को पुलिस प्रशासनिक गांव में बुलडोजर लेकर पहुंचा, तो हड़कंप मच गया। नशा तस्करों के घरों की महिलाओं ने कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें बुलडोजर के आगे से हटा दिया।

जानकारी के मुताबिक रादौर के छोटाबांस में राजेश कुमार, सुखबीर, शुभम, आकाश व अजय को नोटिस दिया गया था। यह आरोपित नशा तस्करी में लिप्त है। पुलिस ने इनकी संपत्ति की जांच कराई जिसमें सामने आया कि इन आरोपियों ने नशा तस्करी कर प्रापर्टी बनाई है। जिसमें इन्होंने दो मंजिला मकान तक बनाया है। जिसके बाद से ही पुलिस इनकी संपत्ति पर कार्रवाई करने की तैयारी में थी। अब अनुमति मिलने के बाद यह कार्रवाई शुरू की गई। रादौर का छोटाबांस नशा तस्करी के लिए काफी बदनाम है। यहां पर शाम के समय स्मैक की लत के आदी लोग पहुंचते हैं। इसके साथ ही यहां से स्मैक जिले में अन्य जगहों पर सप्लाई होती है। 

डीएसपी रादौर रजत गुलिया ने बताया कि नशा तस्करी व एनडीपीएस एक्ट में शामिल पांच लोगों को नगरपालिका के माध्यम से नोटिस दिए गए थे। जिन्होंने नशे के कारोबार से धनराशि जुटा सरकारी जमीन पर किए गए अवैध कब्जे पर मकान खड़े किए थे। इन लोगों पर एनडीपीएस एक्ट में मामले दर्ज है। आज प्रशासन की ओर से इनकी अवैध जमीन पर बनी प्रॉपर्टी पर कार्रवाई की गई है। कुछ दिन बाद दोबारा कार्रवाई होगी। जिसमें इन मकानों को पूरी तरह से ढहाया जाएगा। वहीं कुछ और लोगों को नोटिस दिए गए है उन पर भी कार्रवाई होगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana