अब सीआईए करेगी मानहेरू हत्याकांड की जांच, आराेपी ने बताई हत्या करने की वजह

12/23/2019 4:48:21 PM

भिवानी(ब्यूरो): गांव मानहेरू में वीरवार को हुए हत्याकांड की जांच अब सदर थाना प्रभारी की बजाए सी.आई.ए. करेगी। यह आदेश एस.पी. गंगाराम पूनिया ने शनिवार को जारी किए हैं। इसलिए सदर थाना प्रभारी ने इस मामले में गिरफ्तार आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश कर 3 दिन का रिमांड लेते हुए उसे सी.आई.ए. के हवाले कर दिया। 

यहां बता दें कि वीरवार को गांव मानहेरू के एक परिवार के सदस्यों ने दूसरे परिवार के मकान में घुसकर वहां मौजूद बिंद्र और उसके भाई अजय पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया था। इसके चलते अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। इसलिए जब उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने बिंद्र के बयानों के आधार पर दूसरे परिवार के सदस्यों पर घर में घुसकर हत्या, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर इसकी जांच का जिम्मा सदर थाना प्रभारी राकेश कुमार को सौंप दिया। 

दूसरे ही दिन मुख्य आरोपी को कर लिया गिरफ्तार 
इसके बाद सदर थाना प्रभारी ने इस मामले के मुख्य आरोपी सचिन को शुक्रवार रात ही गिरफ्तार कर शनिवार को उसे अदालत में पेश किया। वहां से उसे पूछताछ के लिए 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। दूसरी ओर इस मामले में शनिवार को ही पीड़ित पक्ष एसपी कार्यालय पहुंच गया और उन्होंने इस मामले में सदर थाना प्रभारी की जांच पर सवाल पैदा किए। उनका आरोप था कि सदर थाना प्रभारी ने इस मामले में पुलिस के हाथ आए 3 अन्य आरोपियों को छोड़ दिया। इसलिए वे सदर थाना प्रभारी की जांच से खुश नहीं हैं और वे इसकी जांच सी.आई.ए. से कराना चाहते हैं। इस पर एसपी ने इस मामले की जांच सी.आई.ए. को सौंप दी। 

Edited By

vinod kumar