केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज बोले, “सही मायनों में अब प्रजातंत्र जीवित हुआ है”

3/22/2024 7:21:33 PM

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी) : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से विधायक श्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शराब घोटाले मामले में गिरफ्तारी पर पत्रकारों को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सही मायनों में प्रजातंत्र अब ही जीवित हुआ है, सभी संस्थाएं बिना किसी प्रभाव के अपने दायित्व का निर्वाह कर रही है।

 विज ने कहा कि राहुल गांधी केजरीवाल की तरफ ईशारा करके बोल तो रहे हैं मगर इनके (आम आदमी पार्टी) तीन आदमी जेल में है और कोर्ट इन्हें जमानत नहीं दे रही है। पुलिस माना गलती कर सकती है, मगर कोर्ट गलती नहीं करती तो कोर्ट ने जमानत क्यों नहीं दी।

वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो जांच एजेंसियां है उनके पास सबूत है और तथ्य कोर्ट के सामने रखे गए हैं। इनको अपनी बात कहने का मौका मिला है। और खड्गे कैसे बोल सकते हैं, इन्होंने (कांग्रेस) 1975 में क्या किया था जब इमरजेंसी लगाई थी, तब बिना दलील-अपील एक लाख से ज्यादा लोगों को अंदर कर दिया गया था। अब सब एसओपी के मुताबिक सारी कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Content Writer

Isha