अब जनता को सीधे मिलेगी सरकारी स्तर की सुविधाएं: बराला

12/25/2018 2:11:42 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने फतेहाबाद में अंत्योदय सरल योजना शुभारंभ किया।  आज बराला लघु सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जहां संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आम जनता की सुविधा के लिए आज इस योजना का शुभारंभ कर रही है। ताकि आसानी से जनता तक सरकारी सुविधाओं को पहुंचाया जा सके। 

उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत सरकारी स्तर पर मिलने वाली 485 सर्विसेज सीधे आम आदमी तक पहुंच सकेंगी। जनता को कार्य पूरा करवाने के लिए एक कार्यालय से दूसरे कार्यालय तक धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। भाजपा के भीतर उत्पन्न हुए विवाद को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बोले कहीं कोई नाराजगी नहीं है, जो हुआ वह गलतफहमी के कारण हुआ है और सभी लोगों से बातचीत भी चल रही है। उन्होंने भाजपा को परिवार की संज्ञा दी। उन्होंने  कहा कि परिवार के बीच जो होता है उसे बाहर नहीं आना चाहिए, इस प्रकार की कोई बड़ी बात नहीं हुई है जिस प्रकार से लोग कयास लगाने में जुटे हैं।

प्रदेश में किसान के कर्ज माफी पर बोलते हुए बराला ने कहा कि आज जरूरत किसान को आर्थिक रूप से सुदृढ करने की है और भाजपा सरकार ने इसकी शुरुआत भी कर दी है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को उनकी फसल के लागत मूल्य से डेढ़ गुना अधिक समर्थन देकर किसानों की आर्थिक हालत सुधारने में बड़ा कदम उठाया है। 

Deepak Paul