PM माेदी की अपील का असर: शहरी क्षेत्र के बाद ग्रामीण अंचल में भी होने लगा काेराेना योद्धाओं का सम्मा

5/10/2020 6:24:01 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का असर अब इस कदर देखने को मिला है कि शहरी क्षेत्र के बाद ग्रामीण अंचल में भी लोग करोना योद्धाओं का सम्मान कर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। रविवार को झज्जर के गांव कब लाना में भी कोरोना योद्धाओं का सम्मानित किया गया।

ग्राम पंचायत, सामाजिक और स्वयं सेवी संस्थाओं से जुड़े लोगों ने यहां सफाई कर्मचारियों, स्वास्थ्य कर्मियों और आशा वर्करों का सम्मान किया और उनकी हौसला अफजाई की। इस सम्मान के मौके पर पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएमओ डाॅ राकेश ने कहा कि इस वैश्विक महामारी में जिस प्रकार से सफाई कर्मचारी , स्वास्थ्य कर्मी और आशा वर्करों के अलावा अन्य विभागों के कर्मचारी अपनी भूमिका निभा रहे हैं वह सराहनीय है

उन्हाेंने कहा कि इसके लिए यह सभी कर्मचारी बधाई का पात्र है। सम्मान पाने वालों मे जहांगीर पुर गांव की सीएचसी की चिकित्सक राशि, एमपीएचडब्ल्यू धर्मवीर, गीता रानी, आशा वर्कर मनीषा, ऊषा, सुमन व सफाई कर्मचारी शामिल रहे।

वहीं सम्मान पाकर सभी कोरोना योद्धा काफी खुश नजर आए और उन्होंने कहा कि भविष्य में भी वह आमजन की सहायता और सेवा के लिए अग्रसर रहेंगे। इस मौके पर गांव की सरपंच सुनीता, दीपचंद, बलजीत, ईश्वर सिंह, वीरेश, संदीप, शिवकुमार, मनदीप सहित अन्य लाेग मौजूद रहे।

 

Edited By

vinod kumar