NSJ कंपनी में लगी भीषण आग, 2 की मौत व 6 घायल(Pics)

2/20/2017 3:02:13 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती):बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित सैक्टर-6 में NSJ कंपनी में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है, जिसमें 2 लोगों की मौत व 6 कर्मचारी घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार NSJ पॉलीमर नामक कंपनी में आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अचानक एक जोरदार ब्लास्ट हुआ और देखते ही देखते वहां भीषण आग लग गई। घटना की सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही कंपनी के बाहर दमकल व एंबुलेंस की गाड़ियां पहुंच गई और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में जुट गए। वहीं कंपनी के चारों ओर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया और पुलिस उपाधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

 

मगर आग इतनी भयंकर थी कि आग की चपेट में आकर कंपनी में मौजूद दो श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई, जिनमें एक यूपी के बदायूं जिले का रहने वाला तालेमर व दूसरा रेवाड़ी के विकास नगर का रहने वाला मुकेश शामिल हैं। वहीं 5-6 अन्य श्रमिक भी मामूली रूप से झुलस गए। जोकि अभी तक पूरी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इधर, कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने करीब 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया। हालांकि आग लगने के स्पष्ट कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और केवल ब्लास्ट ही आग लगने का कारण बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि आगरा के रहने वाले राजेश नामक युवक द्वारा किराए पर लेकर एक माह पहले ही यह कंपनी शुरू की गई थी। इस कंपनी में फोम बनाने का काम किया जाता है।