एडमिशन फार्म पर लगी न्यूड फोटो,  देखकर उड़े छात्रा के होेश(VIDEO)

7/28/2018 3:16:09 PM

गुरुग्रराम( सतीश राघव): कॉलेज में ऐडमिशन के लिए आवेदन फॉर्म अगर आप साइबर कैफे में जाकर भरते हैं, तो जरा सावधान रहिए क्योकि  इसी सत्र में मानेसर कॉलेज के लिए एक छात्रा ने साइबर कैफे में जाकर ऑनलाइन  फॉर्म भरवाया था  उसका  कॉलेज में नंबर भी आ गया, लेकिन जब ऐडमिशन लेने के लिए उसने अपनी आईडी खोली, तो हैरान रह गई। फॉर्म में छात्रा का न्यूड फोटो लगा हुआ था। सिंगल की जगह तलाकशुदा स्टेटस लिखा हुआ था। साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी गलत था। छात्रा हैरान है कि यह कैसे हुआ। यूनिवर्सिटी ने भी इस फॉर्म को चेक किया, लेकिन किसी ने उसे इस बारे में नहीं बताया। अब उसने शिकायत साइबर सेल को दी है।जो मामले की जांच कर रही है 

धारूहेड़ा की रहने वाली छात्रा ने जून में अपना ऐडमिशन फॉर्म मानेसर स्थित गवर्नमेंट कॉलेज के लिए भरा था यह फॉर्म छात्रा ने मानेसर के ही किसी साइबर कैफे से भरा था  ऑनलाइन आवेदन के समय छात्रा पूरे समय वहीं थी। लेकिन 26 जुलाई को जब छात्रा ने दोबारा अपनी आईडी खोलकर चेक की तो उसमें छात्रा का न्यूड फोटो न्यूड लगा हुआ था, वहीं स्टेट्स में भी चेंज किया हुआ था।  

हलाकि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर ,मामला  दर्ज कर जांच शुरु कर दी है लेकिन ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है की इस तरह से लड़कियों को प्रोफ़ाइल को हैक करके उसके साथ छेड़छाड़ जैसी घटना को अंजाम दिया जाता है तो फिर आने वाले  समय में छात्राएं अपना एडमिशन करवाना बंद कर देगी तो ऐसे में हरियाणा सरकार का बेटी पढ़ाओ अभियान पर ग्रहण लगता दिख रहा है।

Deepak Paul