प्रेमी ने गला दबाकर की नर्स की हत्या, शादी करने के लिए युवती को करता था परेशान

4/28/2021 8:49:57 AM

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ सैक्टर-7 थाना क्षेत्र की युवती की ओयो होटल में उसके प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। युवती बल्लभगढ़ के एक नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी। कत्ल की वजह शादी को लेकर दोनों के बीच मतभेद को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शादी के लिए दबाव बना रहे युवक ने उसे मिलने के लिए होटल में बुलाया और फिर कमरे में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खाना लेने के बहाने फरार हो गया। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल भेज दिया है और मृतका के पिता के बयान पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मांत्र कुछ ही घंटों में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी पवन को शिवपुर जिला पलवल होडल से गिर तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार  नैनपाल की 24 वर्षीय बेटी मोहना रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी। सोमवार के 3:30 बजे उनक बेटी छुट्टी के बाद घर नहीं जा कर अपने प्रेमी शेखपुर गांव के रहने वाले पवन के साथ सेक्टर-7 के एक ओयो होटल में चली गई। 
शाम करीब 5:30 बजे पवन खाने लाने के बहाने होटल से चला गया। जब वह शाम 7:30 बजे तक वापस नहीं आया तो होटल प्रबंधन ने कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो युवती अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी।

होटल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-7 चौकी प्रभारी बिजेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने पाया कि युवती के गले पर चोट के निशान थे। अशंका है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है। मामले की जानकारी युवती के परिजनों को दी गई। पुलिस ने युवती के पिता नैनपाल के बयान पर आरोपी युवक पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतका  के पिता नैनपाल का कहना है कि पवन पिछले 1 साल से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था। इस मामले में कई बार थाना-चौकी भी हुई थी और फैसला भी हो गया था, लेकिन पवन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इस घटना के तुरंत बाद ओयो होटल के मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जाँच में पता चला कि युवक शादी करने के लिए युवती को परेशान करता रहता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। वहीं होटल में लगे सीसीटीवी को चेक कर किया। इसके बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने कार्रवाई करते हुए मात्र कुछ ही घंटों में पवन को होडल से गिर तार कर लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana