चरखी दादरी में नवनिर्वाचित पंचायत सदस्यों को दिलाई गई शपथ, CM खट्टर ने चंडीगढ़ से किया संबोधन

12/3/2022 4:31:51 PM

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी जिले के नवनिर्वाचित जिला पार्षदों, ब्लाक समिति सदस्यों सरपंचों व पंचों को शपथ दिलाई गई। चरखी दादरी लघु सचिवालय में जिला उपायुक्त प्रीति ने जिला पार्षदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई और पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने गांव पैंतावास कलां में सरपंच व पंचों को शपथ दिलाई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का चंडीगढ़ से लाइव संबोधन प्रसारित किया गया। 

इस अवसर पर पंचायत सदस्यों को निष्ठापूर्वक अपने कर्तव्य का पालन करते हुए विकास कार्य करवाने का आह्वान किया। जिला उपायुक्त प्रीति ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह एक आधारशिला है, चुने गए पंचायत प्रतिनिधि आने वाले समय में बेहतरीन तरिके से काम करें। सीएम खट्टर ने अपने संबोधन के जरिए बताया कि पंचायत प्रतिनिधियों को तीन दिन का प्रशिक्षण दिया जाएगा ताकि आने वाले समय में ग्रामीण विकास को गति मिले। 

जिला उपायुक्त प्रीति ने बताया कि दादरी जिले में पहली बार जिला परिषद का गठन हुआ है जिसमें 11 पार्षद चुनकर आए हैं। उपायुक्त ने बताया कि हमें आशा है कि जिले के विकास में सभी पंचायत प्रतिनिधि अपना सहयोग देंगे। पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि सरकार की सराहनीय सोच है कि ग्रामीणों को गांव लेवल पर शपथ दिलाई गई है ताकि गांव के चुने हुए पंचायत प्रतिनिधि ग्रामीणों के समक्ष शपथ ले सके। शपथ ग्रहण के बाद गांव के पंचायत प्रतिनिधियों के जरिए गांव के रूके हुए कार्य पूरे होंगे वे गांव का चहुंमुखी विकास हो पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Manisha rana