गृहक्षेत्र सिरसा पहुंचे उड़ीसा के राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल

6/10/2018 10:07:16 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): उड़ीसा के राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल आज अपने गृहक्षेत्र सिरसा पहुंचे। वायुमार्ग से सिरसा आए प्रो. गणेशीलाल का भव्य स्वागत किया गया। वायुसेना केन्द्र से ही वाहनों के लंबे काफिले के साथ उन्हें सर्वप्रथम प्राचीन श्री श्याम मंदिर लाया गया।  

यहां मौजूद प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी और हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त निगम की चेयरमैन सुनीता दुग्गल ने प्रो. गणेशीलाल का अभिनन्दन किया। प्रो. गणेशीलाल ने सर्वप्रथम श्याम मंदिर में शीश नवाया व ज्योत प्रज्ज्वलित की। उसके बाद शहर के भादरा बाजार में आयोजित होलसेल गुड़ शक्कर एसोसिएशन के स्वागत समारोह में शिरकत की। इसके अलावा अन्य कई स्थानों पर प्रो. गणेशीलाल का स्वागत किया गया।



प्रो. गणेशीलाल का स्वागत करते हुए राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने उन्हें जमीन से जुड़ा जुझारू नेता बताया। उन्होंने कहा कि उनके मनोनयन ने आम आदमी का सम्मान हुआ है। छोटे से पार्टी कार्यकर्ता को केन्द्र सरकार ने बड़ा पद देकर सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आईएएस रा महिला आईएस अधिकारी के मामले में समुचित जांच करवाए जाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के संज्ञान में यह मामला है और वे विस्तृत जांच करवाकर दूध का दूध और पानी का पानी करेंगे। 

Shivam