अधिकारियों को है बड़े हादसे का इंतजार, नहीं भरा जा रहा यह गड्ढा (VIDEO)

1/7/2019 11:22:44 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के पूरा बस स्टैण्ड सिविल रोड के साथ बने फुटपाथ की जमीन धंसने से वहां पांच फीट गहरा व चौड़ा गड्ढा बन गया। रात के समय गड्ढे में वाहन भी फंस गया था, जिसे हाईड्रा मशीन की मदद से बाहर निकाला गया। वहीं दुकानदारों ने अधिकारियों से नगर परिषद से फुटपाथ की मरम्मत कराने की मांग की है, लेकिन चार से पांच दिन बीत जाने के बाद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि अधिकारी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं।

सिविल रोड के दुकानदारों ने बताया कि चार दिन पहले सुबह जब वे आए तो फुटपाथ धंसा हुआ मिला। कोई भी वाहन इसमें न गिरे, इसलिए गड्ढे के चारों तरफ टायल लगाई गई। उन्होंने कहा कि तहसील रोड पर वाहनों की आवागमन अधिक है। रात को ही कोहरा पडऩा शुरू हो जाता है, जिससे गड्ढे के कारण कोई भी हादसा हो सकता है। इसकी शिकायत नगर परिषद के ऐप पर भी की थी, लेकिन नगर परिषद ने गड्ढे की मरम्मत नहीं कराई।

उन्होंने बताया कि जहां पर फुटपाथ नीचे धंसा हैं, वहां से पानी की पाइप लाइन गुजर रही है। पाइप लाइन लीकेज होने के कारण ही गड्ढा बना है। परंतु न तो जलापूर्ति विभाग के कर्मचारी ही जांच करने के लिए आए और न ही नगर परिषद ने कोई सुध ली। गौरतलब है कि सिविल रोड पर कई सरकारी व प्राइवेट बैंक हैं और शहर के कॉलेज आने जाने के लिए यह मेन रास्ता है।   

Shivam