PM मोदी बोलते रहे..अधिकारी सोते रहे, कार्यक्रम में फोन चलाने में व्यस्त दिखीं कैथल की डीसी

12/25/2022 4:22:46 PM

कैथल(जयपाल): पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित किए गए। कैथल में भी जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें राज्य मंत्री कमलेश ढांडा समेत जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। इस बीच सुशासन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कैथल जिला उपायुक्त के साथ ही प्रशासन के अधिकतर अधिकारी सुस्त नजर आए। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कर रहे थे, तो वहीं उस दौरान कैथल प्रशासन के कई अधिकारी सोते हुए दिखाई दिए। इसी के साथ अधिकतर अधिकारी फोन चलाने में व्यस्त थे। खुद डीसी संगीता तेतरवाल अपने फोन में व्यस्त थीं।  

 

 

मन की बात के दौरान यू-ट्यूब देखते हुए नजर आई डीसी संगीता तेतरवाल

 

किसी भी जिले में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी डीसी की होती है। वहीं कैथल की डीसी संगीता तेतरवाल को प्रधानमंत्री की मन की बात को सुनने की बजाए अपने मोबाइल में यूट्यूब पर वीडियो देखती हुईं मीडिया के कैमरों में कैद हो गई। यही नहीं उनके अलावा छोटे से बड़े तक जिला प्रशासन के कई अधिकारी पूरे कार्यक्रम के दौरान लगातार फोन इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए।

 

 

कमलेश ढांडा के अलावा 3 विधायक रहे कार्यक्रम से नदारद

 

बात सिर्फ इतनी सी नहीं है कि इस प्रोग्राम में अधिकारी फोन चलाते हुए और नींद की झपकी लेते हुए दिखाई दिए, बल्कि राज्य मंत्री के अलावा तीन अन्य विधायकों की गैरमौजूदगी भी चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा तो कार्यक्रम में शामिल हुईं, जबकि कैथल से विधायक लीलाराम,पूंडरी से निर्दलीय विधायक रणधीर सिंह गोलन और गुहला से जेजीपी विधायक ईश्वर सिंह सुशासन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम से नरादर रहे। जिले के तीन विधायकों का इस प्रोग्राम में शामिल नहीं होना भी कई सवाल खड़े करता है। बता दें कि इससे पहले भी कैथल में आयोजित हुए कई जिला स्तरीय कार्यक्रमों में विधायकों की कमी खलती देखी गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan