तेल टैंकर व ट्रक में हुई टक्कर, चार घंटे जींद-रोहतक मार्ग रहा जाम

11/1/2019 12:41:02 PM

जुलाना (पांचाल) : जींद-रोहतक मार्ग पर गतौली गांव में तेल टैंकर व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पुलिस ने क्रेन बुलाकर करीब 2 घंटों में क्षतिग्रस्त हुए ट्रंकों से चालकों को निकाला। ट्रकों की टक्कर से जींद-रोहतक मार्ग पर जाम लग गया। यह जाम करीब 4 घंटे रहा। चालकों को पी.जी.आई. रोहतक में दाखिल करवाया गया। बरनाला निवासी सुखदेव चावला से भरे हुए ट्रक को लेकर पलवल से पंजाब के धुरी में लेकर जा रहा था।

जब वह गुरुवार को सुबह करीब 4 बजे जींद-रोहतक मार्ग पर गतौली गांव के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे तेल से भरे टैंकर जो करेला निवासी राजपाल चला रहा था आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि टैंकर व ट्रक के कैबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक की तेल की टैंकी भी टूट गई। टैंकर में 20 लीटर तेल भरा हुआ था। जो पानीपत से गुजरात जा रहा था।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन को बुलाकर टैंकर व ट्रक में फंसे हुए चालकों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। टक्कर से जींद-रोहतक मार्ग पर जाम लग गया।  

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन से टैंकर व ट्रक के कैबिन में फंसे हुए चालकों को बाहर निकाला। क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और जाम को खुलवाया। करीब 4 घंटों के बाद जाम खुला। चालक सुखदेव व राजपाल को पी.जी.आई. रोहतक दाखिल करवाया।
 

Isha