खेतों से जा रही पाईप लाईन से चोरी हो रहा था तेल, गार्ड की मुस्तैदी से चोर सामान छोड़कर भागे

8/3/2021 6:08:36 PM

झज्जर (प्रवीण): झज्जर होकर रेवाड़ी की तरफ जा रही एचपीसीएल कम्पनी की तेल पाईप लाईन में सेंध लगाकर अज्ञात चोरों ने तेल चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड की मुस्तैदी के चलते वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाए और वह मौके पर तेल से भरे ड्रम व औजार छोड़कर भाग गए। तेल पाईप से तेल चोरी करने वाले चोरों की संख्या आधा दर्जन बताई जाती है। 

मामले की सूचना मिलते ही एसपी राजेश दुग्गल अपने साथी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच करने के साथ-साथ मौके पर एफएसएल की टीम को भी सबूत जुटाने के लिए बुलाया। मामले का खुलासा करने व चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई है जोकि मामले की जांच करने के साथ-साथ आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास भी कर रही है। 



बता दें कि वाया झज्जर होकर रेवाड़ी जाने जाने के लिए एचपीसीएल कम्पनी ने तेल पाईप खेतों में डाली हुई है। इसी कम्पनी की पाईप लाईन से झज्जर के गांव माछरौली के गांव लुहारी के खेतों में अज्ञात चोरों ने सेंध लगा डाली। चोरों ने बकायदा इस पाईप लाईन में एक वाल्व भी लगा दिया था। मौके पर तेल निकालने के लिए काफी संख्या में ड्रम व औजार भी ला छोड़े थे।

इसी दौरान चोरों ने वाल्व से तीन तेल के ड्रम भी भर लिए। लेकिन अचानक घटना की भनक वहां कुछ ही दूरी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को लग गई। भनक लगते हीं जब सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंचा तो उसे देखते ही चोर भाग खड़े हुए। बाद में उसी समय सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सूचना मिलने के बाद मंगलवार को स्वयं एसपी राजेश दुग्गल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इस मामले में पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam