ओला उबर गाडिय़ों को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार, पूछताछ में कई वारदातों का हुआ खुलासा

9/24/2019 7:14:37 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत पुलिस ने ओला उबर की गाडिय़ों को लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। यह गिरोह दिल्ली एनसीआर में सक्रिय था। इस गिरोह के तीन प्रमुख सदस्य अमित, पुनीत और अमन को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीनों को कोर्ट में पेशकर पुलिस ने इन्हें रिमांड पर लिया है, ताकि इनसे अन्य मामलों का खुलासा हो सके।



पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों शातिर पहले ओला उबर ऐप के जरिए टैक्सी बुक करते और फिर टैक्सी ड्राइवर को पीटकर उसे पैसे और उसकी गाड़ी छीन कर फरार हो जाते थे। यह आरोपी दिल्ली एनसीआर में लूट की 3 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आज यह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी हरिंदर कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि तीन युवक खरखोदा थाना क्षेत्र में घूम रहे है, ट्रैप लगाकर हमने इन्हें काबू किया तो पूछताछ में इन्होंने हमे आपने नाम अमित, पुनीत व अमन बताए। पूछताछ में इन्होंने तीन और वारदातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि ये ओला उबर बुक कराकर उन्हें लूटते थे। डीएसपी ने कहा कि तीनो को रिमांड पर ले रखा है, ताकि अन्य मामलों का खुलासा हो सके।

shashi bhushan