VIDEO: रोटी मांगने को लेकर ओल्ड एज होम में रहने आई बुजुर्ग से मारपीट

6/14/2019 2:33:58 PM

पानीपत (अनिल): ओल्ड एज होम एक ऐसी जगह जहां अपनो से दूर हुए बुजुर्ग पनाह लेने आते है, लेकिन इन ओल्ड एज होम के हालात ये है कि उन बुजुर्गों को सहारा देने की बजाए धक्के मारकर बाहर निकाला दिया जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है 11 वार्ड के ओल्ड एज होम से जहां बराड़ा की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर सरेआम सड़क पर धक्का देकर उसे बाहर निकाल दिया गया। उस बुजर्ग की गलती बस इतनी थी कि उसने एक बार दोबारा से रोटी की मांग की थी।

जानकारी के अनुसार बराड़ा की रहने वाली बुजुर्ग उम्र के ऐसे पड़ाव से गुजर रही थी जहां अपनो ने उसका साथ छोड़ दिया था वहीं जब वो पनाह लेने के लिए ओल्ड ऐज होम आई तो यहां भी उसे बस धक्के ही मिले। ये मामला तब उजागर हुआ जब इस घटना को पास ही खड़े दुकानदार ने अपने फोन में कैद कर लिया। जब ये वाक्या हुआ तो इस पूरी घटना की दुकानदार ने वीडियो बनाली। दुकानदार का कहना है कि ओल्ड एज होम के मैनेजर ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और बाहर निकाल दिया, जिसके बाद महिला को पड़ोस वालो ने खाना खिलाया।



इस संबंध में पानीपत के बुजर्गो का कहना है कि ऐसी घटना निंदनीय है। बुजर्ग वृद्ध आश्रम में अपना आश्रय ढुंढने आते है लेकिन उनके साथ ऐसा हो रहा है। उनका कहना है कि ऐसा करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। वहीं इस मामले में एसडीएम वीना हुड्डा का कहना है कि मामले की जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
 

Isha