बुजुर्ग ने उठाया चालक को बचाने का खामियाजा

1/19/2023 10:48:33 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-9ए थाना क्षेत्र में चालक को बचाने का खामियाजा बुजुर्ग को उठाना पड़ा। चालक को छोडक़र आरोपित पैट्रोल पंप कर्मी बुजुर्ग से ही भिड़ गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। हादसे में बुजुर्ग को काफी चोट आई और उसका एक दांत भी टूट गया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सेक्टर-9ए पुलिस थाना पुलिस को दी शिकायत में रवि नगर निवासी जयकिशन ने कहा कि वह रोजाना की तरह बुधवार सुबह दूध लेने के लिए डेयरी पर गया। जब वह वापिस आने लगा तो रवि नगर की गली नंबर पांच के पास कुछ लोग एक ट्रक ड्राइवर को बुरी तरह पीट रहे थे। जयकिशन ने इंसानियत के नाते मारपीट कर रहे लोगों को रोकते हुए कहा कि बातचीत से भी मुद्दा हल किया जा सकता है। इसके बाद आरोपितों ने ड्राइवर को छोड़ दिया और जयकिशन को ही मारना पीटना शुरु कर दिया।

 

मारपीट करने वाले चार पेट्रोल पंप कर्मचारी थे, जिनमें एक महिला भी शामिल थी। जयकिशन का आरोप है कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने उन्हें इतना पीटा कि उनका दांत भी टूट गया और माथे पर गंभीर चोट आई है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि मारपीट करने वाले विजेंद्र ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और सभी आरोपी फरार हो गए। घटना की जानकारी डायल 112 के जरिए पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस पीसीआर ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi