अभय चौटाला ने कहे अपशब्द तो धनखड़ ने एेसे किया पलटवार (Video)

6/17/2018 3:51:10 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा कृषि मंत्री को किन्नर की संज्ञा दिए जाने पर धनखड ने भी पलटवार किया है। धनखड़ ने महात्मा बुद्ध कि कहावत का हवाला देते हुए कहा कि जो लोग ऐसा बोलते हैं उनकी प्रतिकिया उनके खुद के लिए ही होती है। धनखड़ का कहना है कि जब कोई किसी द्वारा कहे गए अपशब्दों को ग्रहण ही नहीं करता, तो वह अपशब्द बोलने वाले के पास ही रह जाते हैं। उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले अभय चौटाला ने कृषि मंत्री को किन्नर की संज्ञा देते हुए बेतुका बयान दिया था। 

ओम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस नेता प्रदीप कासनी के कांग्रेस ज्वाइन करने पर भी तंज कसा है। धनखड़ का कहना है कि कासनी के पिता अपने बेटे को एचसीएस भर्ती करवाने के लिए कामरेड से कांग्रेसी बने थे और अब पिता का कर्ज उतारने के लिए प्रदीप कासनी ने कांग्रेस ज्वाइन की है।

कृषि मंत्री ने कहा बीजेपी सरकार जनता के सेवक होने के नाते  लगातार लोगों की भलाई के लिए काम कर रही है। सरकार आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्तित्व के अपनी योजनाओं का लाभ पहुंचाना चाहती है और इसके लिए लगातार  प्रयास भी किए जा रहे हैं। धनखड़ बादली में आयोजित अंत्योदय कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में उनके साथ प्रदेश के श्रम मंत्री नायब सैनी भी मौजूद रहे। 

Nisha Bhardwaj