कांग्रेस को 45 डिग्री टेंप्रेचर पर आंदोलन करते देख आता है आनंद: धनखड़

5/27/2018 11:26:56 AM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): कांग्रेस को 45 डिग्री टेंपरेचर पर आंदोलन करते देख आनंद मिलता है। कांग्रेस के रथ का पहिया पंचर अौर साइकिल गायब हो चुकी है। यह कहना कृषि मंत्री अोम प्रकाश धनखड़ का है। धनखड़ बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित 108 कुंडीय हवन यज्ञ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। 

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस और इनेलो को आड़े हाथों लिया। कांग्रेस पर तंज कसते हुए धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस को 45 डिग्री टेंपरेचर में आंदोलन करते देखकर आनंद मिलता है क्योंकि इससे पहले कांग्रेस ने सिर्फ देश पर राज किया और विपक्ष में होने के चलते यह काम बीजेपी के नेताओं को करना पड़ता था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के रथ का पहिया पंचर और साइकिल गायब हो चुकी है। धनखड़ ने इनेलो द्वारा मुख्यमंत्री और मंत्रियों की विदेश यात्राओं पर श्वेत पत्र जारी करने के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि चौटाला परिवार पहले अपनी यात्राओं पर श्वेत पत्र जारी करें उसके बाद वह भी जारी कर देंगे। 

धनखड़ का कहना है कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों की यात्राओं की पल-पल की जानकारी मीडिया लोगों तक पहुंचाता रहता है लेकिन इनेलो को पहले अपनी यात्राओं पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुंडली गाजियाबाद पलवल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने आ रहे हैं। ओम प्रकाश धनखड़ ने कुंडली गाजियाबाद पलवल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन को खुशी की बात करार दिया है। उनका कहना है कि जल्द ही कुंडली मानेसर पलवल हाईवे का निर्माण भी पूरा होगा और हरियाणा के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

Nisha Bhardwaj