कृषि मंत्री धनखड़ का आरोप, कहा- इतिहास की चोर है कांग्रेस

6/9/2018 5:01:08 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): हरियाणा के कृषि मंत्री अोम प्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। मंत्री धनखड़ का कहना है कि कांग्रेस इतिहास की चोर है। बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव में धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने अपना नाम चमकाने के लिए देश के असल शहीदों का नाम छुपा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश की जनता से देश पर कुर्बान होने वाले लोगों के नाम छुपाए हैं। धनखड़ मांडोठी गांव में शहीद नमन स्थल के भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने चित्रकार महेश दलाल द्वारा समर्पित शहीद नमन स्थल का शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए देश के शहीदों को भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

धनखड़ ने कहा कि हरियाणा सरकार देश और प्रदेश के सभी ज्ञात और अज्ञात शहीदों को देश के जनमानस के सामने लाने का काम कर रही है। इसी उद्देश्य के तहत हर गांव में ग्राम गौरव पट्ट लगाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 15 अगस्त तक प्रदेश के हर गांव में ग्राम गौरव पट्ट लगा दिए जाएंगे। जिसके बाद उस पर गांव के ज्ञात अज्ञात शहीदों के नाम होंगे। जिनसे प्रेरणा लेकर युवा अपने देश के प्रति समर्पण भाव जागृत कर सकेंगे। 

धनखड़ ने इस मौके पर खिलाड़ियों की प्रोफेशनल कमाई से हिस्सा लेने वाले नोटिफिकेशन पर अपनी बेबाक राय रखी। उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही नोटिफिकेशन पर तुरंत रोक लगा दी गई है। खिलाड़ी, किसान और सैनिक ही इस प्रदेश की शान है और उनकी शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कृषि मंत्री ने लोगों को आश्वस्त भी किया कि सरकार प्रदेश के हर वर्ग के उत्थान में लगी हुई है। शहीद नमन स्थल के भूमि पूजन एवं शिलान्यास समारोह में ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी योगेश्वर दत्त ने भी शिरकत की।
 

Nisha Bhardwaj