चोरी का आरोप लगने पर चौकीदार ने भाखड़ा नहर में कूदकर दी जान

11/7/2019 12:12:15 PM

डबवाली (संदीप): डबवाली शहर में कबाड़ की दुकान पर चौकीदार की नौकरी करने वाले व्यक्ति ने चोरी के आरोप लगने पर भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर जान दे दी। मृतक चौकीदार का शव आज मौजगढ़ हैड से सदर थाना पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मृतक द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी बरामद किया।

इसी सुसाइड नोट के आधार पर कबाड़ की दुकान चलाने वाले 4 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। सदर थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक पाखर पुत्र ध्यान सिंह निवासी खुइयांमलकाना बीती 1 नवम्बर को 11 बजे घर पर बिना किसी को बताए चला गया था।  जिसके बाद परिजनों ने बीती 3 नवम्बर को सदर थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस लगातार इसकी तलाश में जुटी हुई थी। 

इस बीच आज मौजगढ़ हैड पर पाखर की लाश मिली। शव को पुलिस ने नहर से बाहर निकालकर अपने कब्जे में लिया। इस दौरान मृतक के साफे में बंधा हुआ एक कागज बरामद हुआ।  इस नोट में मृतक ने सुसाइड करने की वजह बताई हुई है। नोट में लिखा हुआ है कि वह विकास पुत्र सोमनाथ, मनीष पुत्र सोमनाथ, विरेंद्र पुत्र जगदीश और कुलविंद्र पुत्र जगदीश की कबाड़ की दुकान पर चौकीदार की नौकरी करता था। बीते माह उक्त चारों लोगों ने उस पर चोरी का झूठा इल्जाम लगा दिया। चोरी का झूठा आरोप लगाने की वजह से आहत होकर वह अपनी जान दे रहा है। 

Isha