Haryana Top 10: भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर आज प्रदेश कार्यालय पर होगा प्रेस-कॉन्फ्रेंस,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

6/6/2023 7:16:59 AM

डेस्क: भाजपा सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर प्रदेश कार्यालय पंचकूला में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आज आयोजन किया गया है। जिसमें मुख्य रूप से हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, राज्यसभा सांसद दिल्ली अनिल अग्रवाल, उपस्थित रहेंगे। 

आंदोलन के बीच नौकरी बाधा बनी तो उसे भी छोड़ देंगे: बजरंग पुनिया 

बजरंग पुनिया ने कहा कि  मीडिया ने भी हम पर सवाल उठाया है कि हम लोग नौकरी ज्वाइन कर लिए है, ऐसा बिल्कुल नहीं है। अगर हमारे आंदोलन के बीच नौकरी बाधा बनेगी तो हम लोग उसे भी छोड़ के लिए तैयार है। 

युवक ने मायके में जाकर अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, ससुराल पक्ष पर लगे गंभीर आरोप 

शहर थाना अंतर्गत गांव पिंगौड में युवक ने मायके में अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोप है कि मृतका के ससुराल वाले दहेज में पांच लाख रूपये की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित कर रहे थे।  इसी कारण मृतका एक महीने से अपने मायके रह रही थी।  

ऑस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर युवक से ठगे 9 लाख रुपये, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 65 हजार रुपये भी बरामद किया है। आरोपी की पहचान अमनशब आलम निवासी नई दिल्ली के रूप में हुई है।  

बृजभूषण के पुतले को आग लगाना कर्मचारी संघ के प्रधान को पड़ा भारी, बीच चौराहे पर होना पड़ा निर्वस्त्र(VIDEO) 

जोश में होश खोना शायद इसी को कहते हैं। जोश इस कदर कि रिटायर्ड कर्मचारी संघ के प्रधान अपने सहयोगियों के साथ नारेबाजी करते हुए बृजभूषण सिंह का पुतला फूंक रहे थे और तभी अचानक आग की लपटों ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया।  

HSSC ने ग्रुप-डी के लिए खोला पोर्टल, आवेदन की अंतिम तिथि है 26 जून, ऐसे करें अप्लाई 

 हरियाणा में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। दरअसल, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने विभिन्न विभागों, बोर्डों, निगमों आदि में ग्रुप-डी के लिए 13536 भर्तियां निकाली है और इसका पोर्टल सोमवार से खोल दिया गया है। 

अनिल विज ने खिलाड़ियों के लिए दी बड़ी सौगात, करोड़ों की लागत से बने स्टेडियम का किया उद्घाटन 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला छावनी को करोड़ों की लागत से बने फूटबाल स्टेडियम की सौगात दी है। प्रतियोगिता का शुभारंभ गृह मंत्री ने किक मारकर किया।  

JJP-BJP गठबंधन को लेकर बोले देवेंद्र बबली, कहा - 2024 के चुनाव में गठबंधन दोनों पार्टियों की जरूरत

 हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री व बीजेपी नेता देवेंद्र बबली जजपा-भाजपा गठबंधन को लेकर खुले तौर पर बोल गए कि यह गठबंधन दोनों पार्टियों की जरूरत है, और लगता है कि अगला चुनाव भी गठबंधन में ही लड़ा जाएगा।  

आंदोलन खत्म करने पर हरेंद्र पुनिया का बड़ा बयान, बोले- न्याय मिलने तक प्रदर्शन रहेगा जारी 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी को लेकर पहलवानों का हल्ला बोल लगातार जारी  है। वहीं बजरंग पुनिया के बड़े भाई हरेंद्र पुनिया ने आंदोलन खत्म करने को लेकर चल रही खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि जब तक देश के बेटियों को न्याय नहीं मिलेगा, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।  

चोरी के ट्रैक्टर की फर्जी आरसी बनाकर किसानों को बेचता था गिरोह, पुलिस ने एक आरोपी को किया काबू, 6 ट्रैक्टर बरामद  

सीआईए यूनिट ने एक ऐसे अंतरराज्यीय ट्रैक्टर चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है जो हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात आदि राज्यों से ट्रैक्टर चोरी करके, उनके फर्जी आरसी  तैयार कर किसानों को बेचने का काम करता था।  

हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों को BJP दोहराने की दिशा में फील्ड में उतरी है : बिप्लव देव 

भाजपा के प्रदेश प्रभारी व पूर्व सीएम बिप्लव देव चरखी दादरी के सरस्वती वाटिका में कार्यकर्ताओं के महा जनसंपर्क अभियान को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जजपा के साथ गठबंधन को लेकर नहीं, भाजपा का आगामी मिशन 2024 लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटें जीतने का लक्ष्य है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma