31 जुलाई को सभी विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी करेगी आंदोलन: सुशील गुप्ता

7/27/2021 7:08:46 PM

चंडीगढ़ (धरणी): दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली और 200 यूनिट फ्री बिजली एवं बिना शर्त किसानों को ट्यूबवेल के कनेक्शन देनें की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी 31 जुलाई को पूरे हरियाणा मे आंदोलन करेगी। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के सांसद व हरियाणा प्रभारी डा सुशील गुप्ता ने कहीं।

उन्होंने कहा कि उक्त मांगों को लेकर हरियाणा की भाजपा सरकार के खिलाफ सभी 90 विधानसभाओ में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं विरोध प्रदर्शन  करेगी। इसके लिए आम जनता की भी भागीदारी रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोग पूरे साल बिजली कट से परेशान हो रहें है। यह हालत मुख्यमंत्री की आईटी सिटी की भी है। प्रदेश के विकसित शहर जैसे गुड़गांव, फरीदाबाद, पंचकूला, अंबाला, कुरूक्षेत्र में भी बिजली के लंबे-लंबे कट लग रहे हैं। बिजली न होने की कमी से जहां उद्योग जगत परेशान है।

गुप्ता ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सुझाव देते हुए कहा कि वह दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तर्ज पर अपने राज्य की जनता की परेशानियां दूर करें। जब दिल्ली सरकार 7 वर्षों से अपने लोगों को 24 घंटे बिजली मुहैया करा सकती है, तो हरियाणा सरकार यह क्यों नहीं कर पाई। मेरा खट्टर सरकार से अनुरोध है कि तुरंत प्रभाव से हरियाणा की जनता की बिजली की समस्या दूर की जाए और संपूर्ण हरियाणा को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने का काम किया जाए। उन्होंने किसानों के ट्यूबवेल व घरों के पुराने बिजली-पानी के कनेक्शन भी जल्द से देने की मांग की।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar