नववर्ष पर कनीना में 2 दुकानों के तोड़े ताले, कीमती सामान सहित हजारों की नकदी चोरी

1/2/2020 1:55:07 PM

कनीना (विजय) : एक तरफ आमजन नव वर्ष का जश्र मनाए जाने की तैयारी में था वहीं दूसरी ओर चोर अपने कार्य को अंजाम दे रहे थे। चोरी की घटना कहीं ओर नहीं बल्कि कनीना सिविल कोर्ट गेट के समीप घटित हुई। जिसे लेकर अब तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। कनीना मंडी टी-प्वाइंट पर स्थित खाद एवं बीज की 2 दुकानों के ताले तोड़कर कीमती सामान व हजारों की नकदी चोरी कर ली गई। मंगलवार रात्रि करीब साढ़े 10 बजे घटित इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन गहराई से छानबीन कर रहा है वहीं दुकानदार चिंतित हैं।

पुलिस सी.सी.टी. फुटेज के माध्यम से चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। नव वर्ष के उपलक्ष्य में घटित इस घटना को लेकर दुकानदारों ने पुलिस गश्त को बढ़ाए जाने की मांग की है। सुबह होने पर घटना जंगल में लगी आग की भांति सर्वत्र फैल गई। यादव बीज भंडार व भारत बीज भंडार का चोरों ने ताला चटका कर घटना का अंजाम दिया। यादव बीज भंडार के संचालक महेश बोहरा ने बताया उनकी दुकान पर सी.सी.टी. कैमरे लगे हुए हैं जिन्हें खराब करने का प्रयास किया गया तथा दुकान में रखी हजारों रुपए की नकदी को चोरी कर लिया। 

रात्रि करीब अढ़ाई बजे इस घटना की जानकारी उन्हें मिली तो मौके पर पहुंचक र स्थिति से वाकिफ हुए। चोरों ने उनके साथ बनी भारत बीज भंडार की दुकान का भी ताला तोड़कर शटर को क्षतिग्रस्त कर चोरी करने का प्रयास किया गया। इस दुकान में चोर चोरी नहीं कर पाए। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरे के आधार पर जांच कर रही है 

Isha