19 अक्टूबर को सिरसा बनेगा रैलियों का अड्डा, एक तरफ इनेलो होगी दूसरी तरफ बीजेपी

10/16/2019 11:29:21 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): विधानसभा चुनाव के मतदान को कुछ दिन ही बाकी हैं, इससे पहले राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में जोर-शोर से लगी हुई हैं। इसी क्रम में अब सिरसा भी राजनीतिक दलों द्वारा रैलियों का अड्डा बनेगा। एक ओर जहां इनेलो नेता अभय चौटाला ने ऐलान किया है कि 19 अक्तूबर को सिरसा में विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। वहीं सिरसा से लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने जानकारी दी है कि 19 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरसा में रैली करने आ रहे हैं।

अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि 19 अक्टूबर को चौपटा में इंडियन नेशनल लोक दल द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनसभा को लेकर ऐलनाबाद विधानसभा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने दावा किया कि भारी संख्या में महिलाएं व पुरुष कार्यकर्ता, जो केवल ऐलनाबाद विधानसभा से संबंधित है जनसभा में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों द्वारा जो जनसभाएं की जाती है उसमें बाहर से व्यक्ति गाडिय़ों द्वारा लाए जाते हैं, लेकिन उनकी जनसभा में सभी उनके ऐलनाबाद विधानसभा के कार्यकर्ता शामिल होंगे। उन्होंने भाजपा की मल्लेकां जनसभा में अमित शाह के शामिल नहीं होने पर तंज कसा और कहा कि जिस भाजपा प्रत्याशी पर नशे बेचने का आरोप हो, ऐसी जनसभा के में अमित शाह जो कि गृह मंत्री हैं, कैसे चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

वहीं सिरसा की सांसद और बीजेपी की स्टार प्रचारक सुनीता दुग्गल हवाई दौरे पर हैं। सुनीता दुग्गल सिरसा के हलकों का दौरा कर रहीं हैं और लोगों से अपने प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर रही हैं। मीडिया से बात करते हुए सुनीता दुग्गल ने बताया कि 19 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरसा में रैली करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री 11 बजे तक सिरसा पहुंचेंगे। 

वहीं सुनीता दुग्गल ने दुष्यंत चौटाला और अशोक तंवर पर बोलते हुए कहा कि ये दोनो ही बिखरे हुए मोती हैं, और बिखरे मोतियों की कोई कीमत नहीं होती। उन्होंने कहा कि इनमें से एक ने अपने परिवार और पार्टी को छिनबिन कर नई पार्टी बना ली, दूसरे ने उस पार्टी को लात मारने का काम किया जिसने उसे राजनीति में आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जनता कोई तवज्जो नहीं देने वाली।

Shivam