ठेका खुलने पर ग्रामीणों का लघु सचिवालय के बाहर प्रर्दशन, सौंपा ज्ञापन

6/15/2018 2:43:26 PM

पलवल(दिनेश कुमार): गांव बघौला में ग्रामीणों ने ठेका खोलने के विरोध में  लघु सचिवालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने लघु सचिवालय के बाहर प्रदर्शन कर जिला उपायुक्त को शराब का ठेका हटाने के लिए पत्र सौंपा। उनका कहना है कि पहले ही गांव में एक ठेका है जिसके चलते अाए दिन झगड़े होते रहते हैं। दूसरा ठेका मंदिर के पास खोला जा रहा है, ग्रामीणों की मांग है कि जल्द ठेका बंद कर दिया जाए। 

ग्रामीणों के अनुसार जिस रास्ते पर ठेका खोला गया है उस रास्ते से रोजाना गांव की महिलाए मन्दिर जाती है और किसान खेतों के लिए जाते है । वहां पर शराबी शराब पीकर खाली बोतलें रास्ते में फैंक देते हैं, जिसके चलते भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

 पंचायत समिति  के सदस्यों ने कहा कि अगर सरकरा को लाईसेंस देना ही है तो दूध , दही का दे। गांव में नशा बेचने के लिए शराब को क्यों बिचवाया जा रहा है। सरकार ने अपनी कमाई करने के ‌लिए गांव में शराब का ठेका खुलने दिया। ग्रामीणों ने सरकार को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है उनका कहना है कि जल्द ठेका हटाया जाए नहीं तो वे अांदोलन करेंगे। चाहे उनकी जान चली जाए लेकिन शराब का ठेका खुलने नही दिया जाएगा। 

Deepak Paul