रक्षाबंधन के दिन सगी बहनों से ठगी- सोने की चैन, अंगूठी, मोबाईल सबकुछ लुट गया

8/16/2019 10:38:15 PM

पलवल (गुरुदत्त): रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों के साथ में ठगी का मामला सामने आया है। इस ठगी का शिकार हुई महिलाओं से उनका मोबाईल, सोने की चैन, अंगूठी और हजारों की नगदी सहित उनके कपड़े तक भी ठगों ने लूट लिए। वहीं जब महिलाओं को उनसे हुई ठगी का आभास हुआ, तब तक लुटेरे मौके से फरार हो चुके थे। जिसके बाद पीड़िताओं ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है, हालांकि पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन की शाम को दो महिलाएं होडल से हरियाणा रोडवेज की बस में बैठकर पलवल बस स्टैंड के लिए आई। लेकिन हरियाणा रोडवेज की बस चालक ने महिलाओं को पलवल बस स्टैंड पर ना ले जाकर के आगरा चौक पर ही उतार दिया। जहां से दोनों महिलाएं ऑटो में बैठकर पलवल बस स्टैंड पर  पहुंची। काफी देर तक पलवल बस स्टैंड पर उन्हें बस का इंतजार करना पड़ा।

इसी दौरान उन्हें एक स्कूटी सवार युवक मिला। जिन्होंने उनसे बातचीत करने के बाद बताया कि हम आपके बेटों को और भाइयों को जानते हैं और हमें बल्लभगढ़ चावला कॉलोनी में ही जाना है, आप हमारे साथ बैठ जाओ। इस तरह की बातें करके उन्होंने अपने झांसे में लेकर दोनों महिलाओं को अपने स्कूटी पर बैठा लिया।

इसके बाद बाद स्कूटी सवार युवक ने सुशीला मित्तल और सरला गोयल नाम की इन दोनों महिलाओं में से एक शुशीला मित्तल को उसने पलवल के हुड्डा सेक्टर दो चौक के पास उतार कर दूसरी महिला सरला को अपने साथ स्कूटी पर बिठाए हुए बल्लभगढ़ की ओर ले जाकर हुड्डा चौक से स्कूटी वापस घुमाते हुए पलवल बस स्टैंड की तरफ ले जाकर एक खाली स्थान पर एक दुकान के सामने बिठा दिया। उसके पास से 2000 रूपये तथा सोने की अंगूठी उतरवाकर स्कूटी पर रखे हुए उनके दोनों बैगों को लेकर वहां से चंपत हो गया। सरला काफी देर तक इंतजार करती रही, लेकिन स्कूटी सवार वापस नहीं लौटा।

वहीं बड़ी बहन शुशीला मित्तल हुड्डा चौक पर अपनी छोटी  बहन का काफी देर तक इंतजार करती रही, लेकिन वह भी वहां नहीं पहुंची और ना ही स्कूटी सवार पहुंचा। काफी देर बीत जाने के बाद हुड्डा सेक्टर 2 चौक पर बैठी हुई महिला ने किसी की मदद लेते हुए अपने घर पर फोन किया, जिसके बाद उनके बेटे ने आकर महिलाओं को हुड्डा चौक से लेकर पुलिस को मां और मौसी के साथ हुई ठगी की शिकायत दी।

पुलिस ने पीड़िता और उसके बेटे की शिकायत पर मौके का मुआयना कर जांच का भरोसा दिया और आरोपियों को जल्द पकडऩे की बात कही। लेकिन अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि अभी हम मामले की तफ्तीश कर रहे हैं जैसे ही तफ्तीश पूरी होगी मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Shivam