गोहाना: युवकों की मौत पर भड़के ग्रामीण, नेशनल हाईवे पर लगाया जाम

12/26/2018 1:12:27 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): सड़क हादसे में दो युवकों की मौत पर भड़के माहरा गांव ग्रामिण सड़कों पर उतर आए हैं और नेशनल- 709 पर जाम लगा दिया है। जिसके बाद यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है और कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। वहीं इस बात की सूचना जब पुलिस प्रशासन को लगी तो एसडीएम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौका संभाला। पुलिस द्वारा ग्रामिणों को शांत करवाया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार गतदिवस देर शाम हाईवे को पार करते समय दो युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी दी थी, जिसमें दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक गांव माहरा के रहने वाले थे, जिसमें से एक आईटीआई का स्टूडेंट अरविंद(20) था। जबकि दूसरा रोडवेज में कंडक्टर के पद पर कार्यरत सुनील(35) था। ग्रामीणों का कहना है कि जब से गांव के करीब से नेशनल हाइवे निकला है तब से आए दिन हादसे हो रहे हैं। अधिकारियों से कई बार स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है, लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं देता।

गतदिवस अपने खेत से फसल देख गांव की तऱफ वापस आ रहे युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। उनकी मांग है कि सड़कों पर जल्द से जल्द स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं। ताकि हादसे कम हो सके। वहीं एसडीएम के आश्वासन के बाद ग्रामीणों द्वारा जाम खोल दिया गया है। 

पुलिस द्वारा यातायात को सचारू करने का काम किया जा रहा है। वहीं आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

वही नेशनल हाईवे ने सीजीएम की पोस्ट पर तैनात सदानंद ने बताया की हाई कोर्ट की डारेक्शन है कि हाईवे पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने चाहिए, जिसके चलते यहां स्पीड ब्रेकर नहीं बनवाए गए। क्योकि इससे पहले भी एक- दो गांव में स्पीड ब्रेकर बनवाए गए थे, जहां हादसे घटना की बजाए और बढ़ गए। लेकिन यहां छोटे ब्रेकर जल्द बनवा दिए जाएंगे 

 

Deepak Paul